1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. थाने से 100 मीटर की दूरी पर युवक ने किया नाबालिग लड़की बलात्कार, लगातार 7 दिनों तक…

थाने से 100 मीटर की दूरी पर युवक ने किया नाबालिग लड़की बलात्कार, लगातार 7 दिनों तक…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर रिहायशी इलाके में एक युवक ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर लगातार 7 दिनों तक बलात्कार किया। इसकी भनक आस-पास के लोगों को नहीं लग सकीं। जब लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। तब जाकर खुलासा हुआ।

रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी कि नेपानगर में आरोपी युवक ने युवती को बंधक बनाकर रखा है। रहवासियों को शंका हुई कि युवक के साथ अन्य और कोई भी कमरे में रह रहा है। इसके बाद रहवासियों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

नेपानगर पुलिस ने दल बल के साथ दबिश देकर आरोपी के कब्जे से नाबालिग युवती को छुड़ाया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर नेपानगर थाने लाया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक पर बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिए हैं। खबरों के मुताबिक आरोपी शख्स ग्वालियर से नाबालिग युवती को अपहरण कर नेपानगर लाया था।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि नेपानगर का मामला सामने आया था। आरोपी के खिलाफ़ बलात्कार और अपहरण का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि थाने से कुछ ही दूरी पर इस बड़ी घटना का हो जाना पुलिस की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads