1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. बुजुर्ग समेत कार लूटकर भागा, थोड़ी दूरी पर महिला को उतार बदमाश बोला- कल वापस दे दूंगा गाड़ी

बुजुर्ग समेत कार लूटकर भागा, थोड़ी दूरी पर महिला को उतार बदमाश बोला- कल वापस दे दूंगा गाड़ी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जालंधर: पंजाब के जालंधर में कार लूट की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जालंधर के मॉडल टाउन इलाके में एक बदमाश कार लूट ले गया। उस वक्त कार में 77 साल की बुजुर्ग महिला बैठी हुई थी। बदमाश ने थोड़ी दूरी पर बुजुर्ग को कार से यह कहते हुए उतार दिया कि वह कल उसकी गाड़ी घर छोड़ जाएगा। घटना सोमवार दोपहर की है। पीड़िता ने पुलिस को घटना की तहरीर दे दी है।

जानकारी के मुताबिक 77 साल की बलवीर कौर अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं। सोमवार की दोपहर वो घर के सामान खरीदने बाजार गई थीं। वो अपना मोबाइल फोन भी बेचना चाहती थीं। उनका वाहन चालक मोबाइल की दुकान पर चला गया। एसी ऑन रहे, इसके लिए चालक ने गाड़ी स्टार्ट छोड़ रखी थी। इसी बीच एक 25-26 साल का युवक आया और गाड़ी लेकर भागने लगा। 

अनजान शख्स को ड्राइविंग सीट पर बैठे देख महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया। काफी दूर जाने के बाद लुटेरा महिला को एक नाले के पास उतारकर फरार हो गया। जाते-जाते उसने महिला से उसके घर का पता और मोबाइल फोन का नंबर भी लिया और कहा कि आंटीजी मैं आपको नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता। आप अपना पता दो, कल गाड़ी वापस छोड़ दूंगा।

बुजुर्ग महिला ने राहगीरों की मदद से किसी तरह अपने ड्राइवर को फोन किया और जैसे-तैसे घर पहुंची। पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर कार की लूट और अपहरण का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। पंजाब में इस तरह से गाड़ी की लूट का यह दूसरा मामला है। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले मोहाली के लालडू इलाके में भी स्टार्ट खड़ी कार की लूट हुई थी। तब भी एक महिला कार में बैठी हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads