Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा

0 second read
0
8

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। वैगनआर कार अनियंत्रित होकर डिवारडर से टकरा गई। हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची ही थी कि तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पीआरवी को टक्कर मार दी। हादसे में एक हेड कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल, में भर्ती कराया गया है।

घटना बलदेव थाना इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन संख्या 126 की है। दिल्ली के करोल बाग के रहने वाले रमेश अपनी पत्नी आराधना, दो बेटी और साले के साथ हमीरपुर अपने पैतृक गांव गमी में जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब तीन बजे रमेश की वैगनआर कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में रमेश की पत्नी आराधना और एक बेटी शिवानी की दर्दनाक मौत हो गई। रमेश और बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हादसे में रमेश के साले कोई चोट नहीं आई।

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना पर पीआरवी 1919 रेस्क्यू करने के लिए मौके पर पहुंची।तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पीआरवी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हेड कॉन्स्टेबल नेम सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दे दी है। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.