1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. महिला का 16 घंटे तक पानी में रहा पैर, हो गई ऐसी अजीब बिमारी

महिला का 16 घंटे तक पानी में रहा पैर, हो गई ऐसी अजीब बिमारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के दौर में लोगो की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। लोगो सोशल मीडिया पर जानकारी हांसिल करने के साथ-साथ अपनी बात अपने दोस्तो के सामने रखते हैं। हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहें हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल विडियो के अनुसार एक महिला करीब 16 घंटे तक पानी में बिताया और उसके बाद उसे एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है। महिला का नाम डेना है, महिला ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद अपनी समस्या बताई।

आपको बता दें कि वायरल इस पोस्ट पर लोगो ने सवाल भी उठाया है कि आखिर 16 घंटे तक कैसे कोई पानी में समय बिता सकता है। यह मामला ब्रिटेन का है, जहां एक महिला ने करीब 16 घंटे तक पानी में समय बिताया, जिसके बाद उसके लिए समस्या खड़ी हो गई. इस समस्या का सामना करते हुए डेना ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और लोगों से पूछा कि आखिर ऐसे समय में क्या करना चाहिए?

महिला ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब आप किसी कारण से 16 घंटे तक पानी के भीतर बिता देते हैं तो पैरों की स्थिति कुछ ऐसे हो जाती है। मैं इसको देखने के बाद बेहद असमंजस की स्थिति में हूं। क्या कोई इसका निदान या इलाज बता सकता है?’

महिला के पैरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि उसके पैर में काफी झुर्रियां पड़ गई हैं, और अजीबोगरीब हालात हो गये हैं। पैरों में झुर्रियों के अलावा रंग भी धुमैला हो गया है। टिकटॉक पर वीडियो देखने वाले यूजर्स भी हैरान है कि आखिर पैर की ऐसी हालत कैसे हो सकती है।

धुमैला  रंग के पैर को देखने के बाद यूजर्स भी अपने तरीके से मैसेज करने लगे। कोई इलाज बताने के नाम पर हीट पैक्स लगाने की बात कर रहा तो कोई धूप में सेंकने के लिए कहा रहा। हालांकि ज्यादातर लोगों ने डॉक्टर्स से संपर्क करने के लिए सुझाव दिया।

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads