Home वायरल चलती फिरती महिला ने शख्स को दिया ऐसा खूनी चुम्मा की हो गया जिंदगी भर गूंगा

चलती फिरती महिला ने शख्स को दिया ऐसा खूनी चुम्मा की हो गया जिंदगी भर गूंगा

2 second read
0
126

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: देश और दुनिया में आपने कई अजीबो-गरीब मामलें देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे है वो बेहद खौफनाक और दर्दनाक है। दरअसल, स्कॉटलैंड की राजधानी में एक ऐसी घटना घटित हुई जहां एक जोड़े के बीच चिड़िया आ गयी और शख्स को गूंगा बना गयी।

जी हां चौंक गये ना आप भी। ये घटना है साल 2019 की जब सड़क पर एक अनजान महिला ने एक पुरुष को जबरदस्ती KISS किया और किस करते हुए उसकी जीभ को अपने दांतों से काट दिया। पुरुष की जीभ को काटने के बाद महिला ने उसे सड़क पर थूक दिया तभी उतने में ही एक चिड़िया सड़क पर आयी और उसने अपनी चोंच पर जीभ को दबाया और फुर्र हो गयी।

इस पुरुष का नाम जेम्स मैकेंजी है और महिला का नाम बेथानी है जिसकी उम्र 27 साल है। दोनों की रात 8 बजे करीब किसी बात पर झगड़ा हो गया इसी दौरान बेथानी जेम्स के पास आयी और उसके होंठों को चूमने लगी। KISS करते ही अचानक उसने लड़के की जीभ काट दी प्रेशर इतना तेज था कि जीभ कटकर अलग हो गयी थी जिसे बेथानी ने रोड पर थूक दिया। इस दर्दनाक घटना में एक चौंकाने वाली तो ये है कि दोनों  ही लोग एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

बेथानी के जीभ को थूकते ही वहां अचानक सीगुल नाम की एक चिड़िया आयी जिसने जीभ को अपनी चोंच में पकड़ा और उड़ गई। जेम्स को सीरियस कंडीशन में अस्पताल में  भर्ती करवाना पड़ा। लेकिन उसकी सर्जरी नहीं हो पायी क्योंकि उसकी जीभ नहीं मिल पायी थी। जेम्स हमेशा के लिए गूंगा हो गया। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बेथानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी गयी

इस घटना के बाद बेथानी को दोषी पाया गया है। हालांकि उसने इसे डिफेंस बताया। महिला का कहना है कि जेम्स ने उसे मारा जिसका बदला लेने के

लिए उसे ऐसा करना पड़ा। हालांकि, कोर्ट का कहना है कि मामले की अच्छे से जांच कर आरोपी को सजा दी जाएगी।

Load More In वायरल
Comments are closed.