Home मनोरंजन स्वेटर पर दीपक बनाकर संजय कपूर को भेजने वाली ये एक्ट्रेस कहां है? शाहरुख-सलमान भी नहीं बचा पाए…

स्वेटर पर दीपक बनाकर संजय कपूर को भेजने वाली ये एक्ट्रेस कहां है? शाहरुख-सलमान भी नहीं बचा पाए…

2 second read
0
733

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा यानि बॉलीवुड,ये एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसकी चकाचौंध हर किसी को रास नहीं आती और अगर रास आ भी जाती है तो इसकी चकाचौंध हर किसी की किस्मत पर टिक नहीं पाती। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो काफी हिट फिल्में देने के बाद भी लाइमलाइट में गुम सी हो गयी। ऐसी ही एक एक्ट्रेस थी जो बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान और सलमान खान के साथ भी काम कर चुकी है और मिस इंडिया 1995 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। जी हां हम बात कर रहे है सिर्फ तुम की सीधी-साधी भोली भाली लड़की प्रिया गिल की। जिसने साल 1999 में आयी फिल्म सिर्फ तुम से सभी के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी।

बता दें कि एक्ट्रेस प्रिया गिल ने साल 1996 में अरशद वारसी के साथ ‘तेरे मेरे सपने’  फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तड़का नहीं लगा पायी थी। प्रिया बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकीं हैं लेकिन प्रिया को सबसे ज्यादा पहचान ‘सिर्फ तुम’ फिल्म ने दिलार्ई थी। फिल्म ‘सिर्फ तुम’ और ‘तेरे मेरे सपने’ के अलावा प्रिया फिल्म ‘जोश (Josh)’ में शाहरुख खान के अपोजिट भी दिखाई दे चुकीं हैं।

लेकिन इतने बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बाद भी जब प्रिया गिल की मुंबई में बात नहीं बनी तो वह रीजनल फिल्में करने लगीं । एक्ट्रेस ने पहले मलयालम में ‘मेघम’ की फिर उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमायी। हालांकि प्रिया को अपने फिल्मी करियर में वो मुकाम तो नहीं मिला जो हर एक्ट्रेस की चाहत होती है। लेकिन कम फिल्में करने बावजूद भी प्रिया को सलमान खान और खाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका जरूर मिला।

प्रिया गिल के बॉलीवुड सफर की बात करें तो सिर्फ 10 साल तक ही प्रिया गिल की हिंदी सिनेमा में गाड़ी चली। प्रिया आखिरी बार साल 2006 में आयी फिल्म ‘भैरवी’ में देखी गई थी लेकिन इसके बाद से तो प्रिया सिर्फ फिल्मों से ही गायब नहीं हुई, बल्कि कहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव नहीं दिखायी दी।

ये एक्ट्रेस तो ऐसे गायब हुई कि दूर-दूर तक प्रिया की को खोज खबर ही नहीं है। किसी को कोई जानकारी नहीं कि प्रिया को अपना जीवन साथी मिला या नहीं? प्रिया गिल किसी को डेट कर रही है या क्या? प्रिया अब कोई बिजनेस कर रही है या क्या? ये एक्ट्रेस तो ऐसे छूमंतर हो गयी कि किसी को ये तक जानकारी नहीं कि प्रिया देश के अंदर रह भी रही है कि देश से बाहर चली गयी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.