1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, फेंके गए पत्थर

पश्चिम बंगाल: बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, फेंके गए पत्थर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर गुरुवार को हमला किया गया है। हालांकि इस हमले में वह बच गए। घोष पर यह हमला तब किया गया जब वह अलीपुरद्वार जिले से गुजर रहे थे।

वह जिस गाड़ी में बैठे थे, वह आगे निकल गई और पीछे आ रही कई गाड़ियां हमले की चपेट में आ गई। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल में राजनीति गरमा गई है। दिलीप घोष ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है।

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अलीपुरद्वार क्षेत्र से गुजर रहा था, उस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। उन्होंने बताया सड़क किनारे मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ से पत्थर बरसने लगे। दिलीप घोष की गाड़ी आगे निकल गई, जबकि इस हमले की चपेट में पीछे आ रही कई गाड़ियां आ गईं।

दिलीप घोष ने कहा, ‘मैं ठीक हूं। पीएम ने एक दिन पहले ही केंद्रीय कार्यालय से बंगाल के लिए चिंता व्यक्त की थी। हम लोग सभा करके लौट रहे थे। रास्ते में टीएमसी के गुंडे चिल्ला रहे थे। ईंटे फेंक रहे थे। भाजपा के साथ लोग हैं। कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है। वही हमले करवा रहे हैं।’

बताया जा रहा है कि कालचीनी से विधायक विल्सन चंपामारी की गाड़ी बुरी तरह हमले में क्षतिग्रस्त हुई है। उन्हें भी चोटें आई हैं। ताबड़तोड़ बरसाए गए पत्थरों के साथ ही भीड़ से काफिले को काले झंडे भी दिखाए गए। बीजेपी नेताओं ने ममता सरकार पर हमले का आरोप लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...