Home टेक Vivo बंद कर सकता है अपना Fun touch OS, नए OS पर कर रहा काम

Vivo बंद कर सकता है अपना Fun touch OS, नए OS पर कर रहा काम

23 second read
0
4
Vivo can stop its Fun touch OS, working on new OS

Vivo जल्द ही अपने फोन को ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर बड़ा एलान करने वाली है।

Giz China की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो फनटच ओएस की जगह एक नया यूआई पेश करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम Origin OS होगा, हालांकि रिपोर्ट इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कहा जा रहा है कि नए यूआई में एंड्रॉयड के सभी फीचर्स मिलेंगे। Origin OS की लॉन्चिंग नवंबर और दिसंबर के बीच कभी भी हो सकती है। खबर यह भी है कि Origin OS के साथ पहला फोन Vivo X60 होगा।

कुछ दिन पहले ही एक चाइनीज रिटेल स्टोर पर Vivo X60s को देखा गया है। हाल ही में Vivo X60s को ब्लूटूथ SIG साइट पर भी देखा गया था जिसके मुताबिक Vivo X60s को 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसमें 8 जीबी रैम मिल सकती है। वहीं Origin OS और Vivo X60 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि वीवो ने हाल ही में Vivo V20 को भारत में लॉन्च किया है।

Vivo V20 की बिक्री फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑनलाइन स्टोर से शुरू हो गई है। Vivo V20 की खासियतों की बात करें तो इसमें 44 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo V20 में 33W की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है।

Load More In टेक
Comments are closed.