Home वायरल अपनी बेटी के साथ समुंद्र में व्हेल को देखने निकला था शख्स, हो गया हमला, देखें VIDEO

अपनी बेटी के साथ समुंद्र में व्हेल को देखने निकला था शख्स, हो गया हमला, देखें VIDEO

3 second read
0
5

अफ्रीका: वैसे तो आपने इंटरनेट पर कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती देखी होगी जो हमारे दिलों को धड़का देती है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है जिसें देख लोगों के पसीने छूट जा रहे है।

अब ये तो आप सभी जानते ही है कि व्हेल मछली को समंदर के अंदर की सबसे बड़ी मछली होती है। और क्या हो अगर आप समुंद्र में इस व्हेल मछली के साथ फंस जाओ तो? कोई तो डर के मारे ही अपनी सांसे छोड़ दें तो कोई हिम्मत कर के समुंद्र से बाहर निकलने की सोचे भी तो व्हेल मछली उस पर हमला कर दें। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला अफ्रीका के Algoa Bay से सामने आया है।

बता दें कि Marino Gherbavaz और उनकी बेटी दोनों व्हेल को देखने के लिए क्रूज में गए थे। इसी बीच एक 40 टन की मछली बोट को टक्कर मार देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही मछली बोट से टकराती है Marino समुद्र में गिर जाते हैं। पानी में इतनी खतरनाक व्हेल के साथ अपने पिता को देखने पर उनकी बेटी को डर लगता है कि कहीं उनके पिता पर व्हेल मछली हमला ना कर दे! इस वीडियो को देखने के बाद वाकई लोग हैरान है। हालांकि शख्स तैरकर बोट में वापस आ जाता है और व्हेल ने भी उनको कोई नुकसान नहीं पहुंचाया होता है।

Load More In वायरल
Comments are closed.