Home उत्तर प्रदेश ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे हटवाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला

ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे हटवाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला

2 second read
0
12

मुरादाबाद: बिलारी में ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे हटवाने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के साथ गाड़ी में भी तोड़फोड़ दी। पुलिस वालों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन कोई आरोपी हाथ नहीं लगा। देर रात पुलिस ने आधा दर्जन हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी।

पीआरवी 300 पर तैनात कांस्टेबल कुलदीप कुमार के मुताबिक रविवार शाम सूचना मिली कि खानपुर गांव में ग्राम समाज की जमीन पर अवैध निर्माण का किया जा रहा है। वह चालक अहसान अली के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पता चला कि ग्राम समाज की जमीन पर ग्राम प्रधान धर्मवीर सिंह की ओर से सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था। ग्राम प्रधान धर्मवीर ने बताया कि इस जमीन पर हरध्यान, अमित, ललित, हरिओम, पप्पू, शुगर पाल कब्जा करना चाहते हैं।

इस बारे में जब हरध्यान जानकारी की कोशिश की गई तो सभी लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। कुलदीप के मुताबिक हमलावरों ने जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया और गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई।

सूचना पर कोतवाली से भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचां। हमलावरों की तलाश में छापेमारी भी की, मगर पकड़ में नहीं आ सके। देर रात बिलारी कोतवाली में हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसकी पुष्टि इंस्पेक्टर बिलारी मदन मोहन चतुर्वेदी ने की। उन्होंने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.