Home उत्तर प्रदेश जायलो व टैंकर की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत, गाड़ी में सवार दो मासूम समेत 8 लोग घायल

जायलो व टैंकर की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत, गाड़ी में सवार दो मासूम समेत 8 लोग घायल

1 second read
0
2

बलिया: बलिया मार्ग पर रेखहां चट्टी के पास सोमवार की सुबह जायलो व टैंकर की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। गाड़ी में सवार दो मासूम समेत 8 लोग घायल हो गए। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है कि हिमाचल प्रदेश से बलिया आ रही जायलो गाड़ी सुबह लगभग 7 बजे रसड़ा-बलिया मार्ग पर रेखहां चट्टी के पास पहुंची थी। तभी टैंकर से भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में जाइलो सवार 27 वर्षीय गोविंद यादव (निवासी खगड़िया-बिहार) की मौके पर ही मौत हो गई,

जबकि हिमांचल प्रदेश के दिलमोर निवासी चालक दिनेश (32), बलिया की सहतवार निवासी रेनू (20), नवीन (2 साल) पुत्र नरसिंह, सूरज (23), मीनू (20), रीमा (26), हरिओम (4) पुत्र उपेंद्र (ग्राम समरखपुर हल्दी),  रविंद्र (30) निवासी सहरसा बिहार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण घायलों को अस्पताल भेजने के लिए मदद में लग गये। सभी को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजवाया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.