Home उत्तर प्रदेश नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलिया ने थाने में दर्ज कराया बयान, जानें क्या लगाया आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलिया ने थाने में दर्ज कराया बयान, जानें क्या लगाया आरोप

0 second read
0
0

मुजफ्फरनगर : बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाइयों की मुश्किल बढ़ सकती हैं। शनिवार को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बुढ़ाना कोतवाली पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए। आलिया सिद्दीकी द्वारा मुंबई के वरसोवा थाने में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके तीन भाइयों और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल बुढाना में होने के कारण मामले की विवेचना मुजफ्फरनगर के एसएसपी को भेजी थी। इसी मुकदमे में आलिया बयान देने बुढ़ाना पहुंची।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने गत 27 जुलाई को मुंबई के वरसोवा ‌थाने में अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई मिनाजुद्दीन, फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन व अपनी सास मेहरूनिशा आदि के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमे में घटनास्थल बुढ़ाना स्थित नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पैतृक घर बताया गया है। मुकदमे की जांच में मुंबई पुलिस ने एसएसपी मुजफ्फरनगर से सहयोग मांगा था। एसएसपी के आदेश पर मुकदमे की जांच बुढ़ाना पुलिस कर रही है।

इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया कि मुकदमे के संबंध में आलिया सिद्दीकी अपने बयान दर्ज कराने शनिवार को बुढ़ाना कोतवाली पहुंची थीं। महिला पुलिस की मौजूदगी में उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मुंबई के वरसोवा थाने में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार ही उन्होंने अपना बयान दिया है।

आलिया बुढ़ाना तो नवाजुद्दीन देहरादून में
आलिया सिद्दीकी के बुढ़ाना आने की खबर फिल्म अभिनेता के परिवार को हो चुकी थी। अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद मुंबई से बुढ़ाना आए हुए हैं। बताया कि वर्तमान में वे देहरादून गए हुए हैं। उन्होने भी बताया कि आलिया बयान देने के लिए बुढ़ाना कोतवाली आई थीं। हालांकि परिवार के किसी सदस्य ने आलिया से मिलने की कोई कोशिश नहीं की। वहीं आलिया भी बुढ़ाना कोतवाली में बयान दर्ज कराने के बाद लौट गईं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई कर चुके हैं आरोप को खारिज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो परिवार की ओर से फैजुद्दीन सिद्दीकी ने सफाई देते हुए कहा था कि आलिया सिद्दीकी से उनके भाई नवाजुद्दीन का तलाक हो चुका है। आलिया उनपर और परिवार पर झूठा आरोप लगा रही हैं, जो निराधार है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.