Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद : टूटी सड़कें और नालियों में फैली गंदगी की वजह से नर्क जैसी जिंदगी जी रहे हैं ग्रामीण

गाजियाबाद : टूटी सड़कें और नालियों में फैली गंदगी की वजह से नर्क जैसी जिंदगी जी रहे हैं ग्रामीण

17 second read
0
7

गाजियाबाद : रेवड़ी रेवड़ा गांव निवासी समीना ने बताया कि उनके यहां की नालियां टूटी हुई हैं. जिसकी वजह से चारों ओर गंदगी फैली रहती है और गंदगी और गंदा पानी उनके घरों में घुस जाता है.

गाजियाबाद मुरादनगर के रेवड़ी रेवड़ी गांव की सड़कों के हालात बद से बदतर हो चुके हैं. ग्रामीणों का कहना है कि उनके यहां की सड़के टूटी हुई है और सड़कों पर चारों ओर गंदगी फैली रहती हैं. जिसकी वजह से उनको नर्क जैसी जिंदगी जीने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

रेवड़ी रेवड़ा गांव निवासी राशिद ने बताया कि उनके यहां सड़क बने हुए काफी समय हो गया है. जिसकी वजह से नाली टूटी हुई है और चारों ओर हमेशा गंदगी फैली रहती है. राशिद का कहना है कि उनके यहां गंदगी फैले होने की वजह से निकलने का रास्ता भी नहीं बचता है और गंदगी की वजह से लोग बीमार हो रहे हैं. इसके बावजूद यहाँ कोई भी सफाईकर्मी नहीं आता है.

गंदगी की वजह से नर्क जैसी जिंदगी जीते हैं ग्रामीण

ग्रामीणो ने बताया कि उनके यहां की नाली काफी लंबे समय से टूटी हुई है. जिसकी वजह से सड़कों पर गंदगी फैली रहती है. सड़क की गंदगी और गंदा पानी उनके घरों में भर जाता है. काफी बार शिकायत करने के बावजूद उनकी सुनवाई नहीं होती है.

प्रधान से काफी बार लगा चुके हैं गुहार

ग्रामीण महिला समीना ने बताया कि उनके यहां नाली की समस्या है. जिसकी वजह से वह नर्क जैसी जिंदगी जी रहे हैं. 2 साल से उनके यहां पर ऐसे ही गंदगी फैली रहती है. इसकी शिकायत वह काफी बार प्रधान से भी कर चुके हैं. लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती है.

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.