Home उत्तर प्रदेश लोकल पंखा और स्टीकर दिल्ली की नामी कंपनी का, फिर देखिए क्या हुआ

लोकल पंखा और स्टीकर दिल्ली की नामी कंपनी का, फिर देखिए क्या हुआ

0 second read
0
0

महराजगंज की निचलौल पुलिस ने पंखा बनाने वाली दिल्ली की एक कंपनी के अधिकारी की तहरीर पर दो दुकानदारों के विरुद्ध कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इन दोनों दुकानदारों पर आरोप है कि ये लोग कंपनी का स्टीकर लगाकर दूसरा पंखा बेच रहे थे। सीलिंग पंखा बनाने वाली नामी कंपनी के अधिकारी रवि सिंह निवासी थाना साकेत नई दिल्ली ने पुलिस दी गयी तहरीर में बताया है कि निचलौल कस्बा निवासी विशाल व ग्राम बूढाडीह खुर्द निवासी रणजीत सिंह की इलेक्ट्रिक उपकरण की निचलौल में दुकान है।

इन लोगों द्वारा सीलिंग पंखा बनाने वाली दिल्ली की कंपनी का स्टीकर लगाकर लोकल मेड पंखा बेचा जा रहा है, जिससे कंपनी की छवि धूमिल हो रही है। रवि सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी कंपनी द्वारा भेजे गए कर्मचारी द्वारा इसकी जानकारी दी गयी थी और रविवार को छापेमारी कर इनके दुकान से डुप्लीकेट तीन पंखा बरामद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में रणजीत व विशाल के विरुद्ध कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

कंपनी अधिकारी की तहरीर पर दोनों दुकानदारों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। लोकल पंखे पर कंपनी का स्टीकर लगाकर बेंचने का आरोप है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.