Home उत्तर प्रदेश बदायूं : बिसौली में सब रजिस्टर-पंचायत एवं राजस्व कर्मी सहित 35 संक्रमित

बदायूं : बिसौली में सब रजिस्टर-पंचायत एवं राजस्व कर्मी सहित 35 संक्रमित

4 second read
0
8

बदायूं : जिले में कोरोना संक्रमण संभालनाा मुश्किल हो गय। इसके बाद भी लोग कोरोंना से सावधानी नहीं बरत रहे हैं। एक बार फिर शहर से देहात तक 35 लोग कोरोना संक्रमित निकले। सब रजिस्टार तथा खाद्य विभाग का इंस्पेक्टर भी संक्रमित हुये।

मंगलवार को जिले में कोरोना की जांच को कैंप लगाए गए हैं। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह के नेतृत्व में शहर और देहात दोनों जगह टीमें गईं। टीमों ने दिन भर में 891 सैंपल भरे हैं, जिसमें 69 लोगों ने सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है, इसमें 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आये।

बिसौली में सब रजिस्टार व खाद्य इस्पेक्टर संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा सदर तहसील में एसडीएम के यहां बाबू संक्रमित हुआ है वहीं विकास भवन स्थित पंचायत विभाग कार्यालय का कर्मचारी संक्रमित निकल आया है। बतादें कि जिले में अब तक कोरोना से 22 सौ लोग संक्रमित हो चुके हैं।

कहां-कहां कितने निकले

बिसौली में छह, उझानी में पांच, आसफपुर में चार, बिल्सी में तीन और उसावां में दो पॉजीटिव निकले हैं। इसके अलावा सालारपुर-सहसवान, दातागंज-वजीरगंज, कादरचौक में एक-एक संक्रमित है। शहर के डीएम रोड़ तीन, कलक्ट्रेट में दो, सिविल लाइन-शिवपुरम, ब्राह्मपुर-हुसैनी गली में एक-एक संक्रमित निकला है।

सब रजिस्टार व मंडी इंस्पेकटर संक्रमित

बिसौली। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार को सीएचसी पहुंचकर जिला स्तरीय टीम ने कोरोना जांच कैंप लगाया है। जिसमें सब रजिस्टार व मंडी निरीक्षक समेत आधा दर्जन लोग पाजॉटिव मिले हैं। जिस कारण रजिस्ट्री दफ्तर अगले 48 घंटे तक बंद रहेगा। कस्बा वजीरगंज तथा एक किसान गांव मोहम्मदपुरमई को निकला है। इसके अलावा निबंधक कार्यालय के सब रजिस्टार तथा मंडी समिति के मंडी सहायक ओर बड़ा बाजार का व्योपारी सहित छह लोग पाजिटिब आये।

बिल्सी में एक कोरोना प़ॉजीटिव

बिल्सी। नगर की सीएचसी की ओर से मंगलवार को नगर के मोहल्ला संख्या के प्राथमिक स्कूल में जिला स्तर से पहुंची टीम ने जांच की। कैंप लगाकर यहां करीब 27 लोगों की एंटीजन किट से जांच की। जिसमें नगर के मोहल्ला संख्या दो का एक व्यक्ति की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आई है। इससे पहले इसी के परिवार के दो लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आई थी। केंद्र प्रभारी डा. गौरव वर्मा ने बताया कि जिसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जायेगा।

उझानी मंडी स्टाफ, आढ़ती व किसानों ने हुयी जांच

उझानी। कृषि उत्पादन मंडी मंडी समिति में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एंटीजन किट से कर्मचारी, आढ़ती, पल्लेदार सहित 60 किसानों की कोरोना संक्रमण की जांच की। जांच में सभी निगेटिव पाए जाने पर मंडी कर्मचारियों व व्यापारियों ने राहत की सांस ली। मंगलवार की सुबह जैसे स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमण की जांच को पहुंची। कुछ आढती व व्यापारी जांच से बचने के लिए मंडी परिसर से बाहर चले गए। मंडी सचिव आरके तिवारी सहित सभी मौजूदा कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण की जांच करायी। सभी को रिपोर्ट निगेटिव आने की चिकित्सकों की ओर से सूचना दी गई तो राहत की सांस ली है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.