Home उत्तर प्रदेश यूपी : कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

यूपी : कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

0 second read
0
4

यूपी : कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि पीड़िता अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी तभी गाँव के एक युवक ने उसको रास्ते में रोक लिया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी का एक सहयोगी भी मौजूद था जो निगरानी कर रहा था।

फिलहाल पुलिस ने पॉस्को एक्ट व संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

आरोप के अनुसार बीते 11 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी, तभी गाँव के ही एक युवक ने उसको रास्ते में रोक लिया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को ना बताने की हिदायत देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि घटना के वक़्त आरोपी का एक सहयोगी निगरानी कर रहा था। इसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इतना ही नहीं, इस पूरे मामले में आरोपी के प्रति पुलिस का बर्ताव भी सवालों के घेरे में है। आरोप है कि दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को पुलिस ने थाने में कुर्सी पर बैठाया था, जबकि दूसरा व्यक्ति जमीन पर बैठा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि 19 अक्टूबर को रात में करीब आठ बजकर 20 मिनट पर थाना मुसाफिरखाना में दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस घटना का मुख्य आरोपी पीड़िता का पारिवारिक चाचा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.