Home उन्नाव उन्नाव : जंगल में संदिग्ध हालत में मिली तीन किशोरियां, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

उन्नाव : जंगल में संदिग्ध हालत में मिली तीन किशोरियां, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

0 second read
0
314

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उन्नाव  : उन्नाव में तीन किशोरियों के संदिग्ध हालत में मिलने की खबर सामने आयी हैं । पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया है । तीन किशोरियों के इलाज के दौरान दो किशोरियों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है । पुलिस तीनों को जहर देने की आशंका जता रही है ।

मामला उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव का है । जहां जंगल में तीन किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है । सूचना मिलने पर एसपी, एडिशनल एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची । पुलिस ने तीनो किशोरियों को अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॅाक्टरों ने दो किशोरियों को मृत घोषित कर दिया है । वहीं तीसरी नाबालिग की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक, ये लड़कियां मवेशियों के लिए घास काटने गई थी । देर तक घर वापस न लौटने पर घरवालों ने ढूंढने की कोशिश की, तो तीनो जंगल में बेहोशी की हालत में मिली । घटना स्थल पर झाग पड़ा था । माना जा रहा है कि किशोरियों को जहर दिया गया है । डॉक्टर ने भी जहर देने की बात कही है, हालांकि, अभी तक पुष्टि नहीं हुई है । वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

उन्नाव की पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी नेता अनु टंडन रीजेंसी अस्पताल में किशोरी का हालचाल जानने पहुंची और सरकार पर हमला बोला । उन्होंने कहा कि इस सरकार में इस तरह घटनाएं आम हो गई हैं । साथ ही घटना के दोषियों को कठोर सजा देने की मांग की । वहीं, कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा, ‘उन्नाव में दो दलित बच्चियां मृत पाई गयी है, तीसरी गंभीर हालत में हैं, तुरंत एयरलिफ्ट करके एम्स, दिल्ली में इलाज किया जाए ।

Load More In उन्नाव
Comments are closed.