Home वायरल 12 घंटे पहने इस कंपनी के चप्पल, जो बनायेगा आपको लखपति, जानें कैसे

12 घंटे पहने इस कंपनी के चप्पल, जो बनायेगा आपको लखपति, जानें कैसे

4 second read
0
253
sleeper

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के दौरान देश में मुंह फाड़े बेरोजगारी ने लोगों का जीना हराम कर दिया है, जिससे उन्हें ये समझ नहीं आ रहा कि वो कैसे अपना जीवन-यापन करें। क्योंकि कोरोना काल ने जहां कई लोगों को बेरोजगार किया है, वहीं कई कंपनिया बंद भी हुई है। जिससे देश में बेरोजगारों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

sleeper
दुनिया का अनोखा चप्पल

इन्ही बेरोजगारी भरी समस्याओं के बीच एक चप्पल यानी स्लिपर की कंपनी ऐसा ऑफर लेकर आया हैं, जिससे आप घर बैठे लखपति बन जाएंगे। इसके लिए आपको सिर्फ इतना करना है कि आपको इस कंपनी का चप्पल 12 घंटें अपने पैरों में पहनने हैं। इसके एवज में कंपनी आपको 4 लाख रूपये देगी। अगर आप भी इसके लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो करें इस लिंक पर क्लिक…

www.bedroomathletics.com

जानें क्या है शर्त :

  • कंपनी ने दो पदों की रिक्तियां निकाली है। इसमें एक महिला के लिए और एक पुरुष के लिए है। आपको चप्पल पहनकर कंपनी को बताना होगा कि इसका अनुभव कैसा है? आपके रिव्यू के आधार पर कंपनी आगे  बेहतर करने का काम शुरू करेगी।
  • इस जॉब में आपको बस महीने के दो दिन चप्पल की टेस्टिंग करनी है। इसमें भी आपको दिन के 12 घंटे चप्पलों को पहने रहना है। कंपनी ने ऐड में लिखा है कि इसके लिए सिलेक्टेड कैंडिडेट को उनके कंपनी  और दूसरे नाईट वियर्स के भी कम्फर्ट की टेस्टिंग करनी होगी।
  • अगर आप भी इस जॉब को करने में इंट्रेस्टेड हैं, तो आपको कंपनी की साइट पर मौजूद लिंक में बताना होगा कि आप परफेक्ट टेस्टर क्यों हैं और कंपनी आपको हायर क्यों करे? आपके जवाब से संतुष्ट होने पर कंपनी आपसे कांटेक्ट करेगी।
  • आप फॉर्म को इस लिंक पर जाकर भर सकते हैं-bedroomathletics.com,जहां आपको पूरी डिटेल्स देते हुए अपने बारे में बताना होगा ताकि कंपनी आपके जवाब से इम्प्रेस हो जाए।
chappal
चप्पल देगा रोजगार !

अगर आप भी घर बैठे मालामाल होना चाहते हैं तो इस चप्पल को अपनें पैरों में जरूर पहनें औऱ घर बैठे ही लखपति बन जाएं।

Load More In वायरल
Comments are closed.