Home Breaking News केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर : राहुल और प्रियंका को बच्चियों की परवाह नहीं ! पढ़िए

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर : राहुल और प्रियंका को बच्चियों की परवाह नहीं ! पढ़िए

38 second read
0
6
Union Minister Prakash Javadekar: Rahul and Priyanka do not care about girls! Read

महिला सुरक्षा और बच्चियों के साथ रेप की घटना को लेकर राहुल और प्रियंका गांधी लगातार सीएम योगी और बीजेपी पर हमलावर है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पंजाब में हुए एक दलित बच्ची के रेप को लेकर राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी को निशाने पर लिया है और उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है।

दरअसल, होशियारपुर के टांडा गांव में छह साल की दलित लड़की के दुष्कर्म और हत्या की घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। उसी के ऊपर केंद्रीय मंत्री ने आज कहा, कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को राजनीतिक रैलियों की बजाय पीड़ित परिवार से मुलाकात करनी चाहिए।

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान  और पंजाब में लगातार ऐसे अपराध सामने आए हैं लेकिन महिलाओं के खिलाफ हुए ऐसे अपराधों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोई संज्ञान नहीं लिया है जबकि उन्हें पीड़ित परिवार के घर जाकर मुलाकात करनी चाहिए।

आपको बता दे, यूपी के हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले में राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिले थे। उनकी पुलिस से झड़प भी हुई थी जिसके बाद योगी सरकार ने राहुल-प्रियंका समेत पांच नेताओं को हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दी थी।

इसी घटना के बाद राजस्थान में एक पुजारी को जिंदा जला देने की घटना सामने आई थी। उस समय भी भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के राजस्थान में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने न जाने पर भी सवाल उठाए थे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.