Home उत्तर प्रदेश गाज़ियाबाद पुलिस की वर्दी पहन कर पैसे ठगने व धोखाधड़ी करने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

गाज़ियाबाद पुलिस की वर्दी पहन कर पैसे ठगने व धोखाधड़ी करने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

0 second read
0
24

 पुलिस की वर्दी पहन कर पैसे ठगने व धोखाधड़ी करने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

गाजियाबाद :एनसीआर में सोशल मीडिया के माध्यम से फेसबुक मैसेंजर पर लोगों को मैसेज करके वह दोस्ती करके फ्लैट पर बुला कर उसके साथ अश्लील फोटो खींच कर लूटने वाले और जालसाज करने में सिहानी गेट पुलिस को सफलता हासिल हुई है।

एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी के द्वारा चलाए जा रहे अभियान में एसपी सिटी अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में जालसाज जावेद निवासी मुस्तफाबाद दिल्ली मधुमिता उर्फ जोया पत्नी साजिद उर्फ आकाश राणा को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि मैं पूजा वह स्मृति नाम की फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट हाई प्रोफाइल लोगों को भेजा करते थे फेसबुक पैसे लोगों से मैसेंजर पर चैटिंग करने के बाद फोन नंबर लेकर उनसे फोन पर बातें करते थे।

फिर उन्हें फ्लैटों पर बुलाते थे फिर फोटो वगैरा खींचने के बाद जावेद नामक अभियुक्त पुलिस की वर्दी पहन कर वहां आता था वह उस वक्त जो भी कस्टमर पर मिलता था । उस सब को लूट लिया करते थे यह गिरोह एनसीआर क्षेत्र में न जाने कितने लोगों को अपना निशाना बना चुका है।

मामला जब खुला जब एक दिल्ली निवासी व्यक्ति ने इन लोगों की शिकायत सिहानी गेट थाने में की दोनों अभियुक्तों को कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए भेज दिया गया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.