Home Breaking News टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

0 second read
0
26

टेलीविजन एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ​​पर मुंबई में घर के बाहर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, हमलावर ने मालवी को तीन बार चाकू से मारा। यह घटना तब की है जब वह सोमवार रात अपने घर लौटकर आ रही थी। इसके बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। अभी मालवी की स्थिति नार्मल है, वह खतरे से बाहर आ चुकी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर की पहचान कुमार महिपाल सिंह के रूप में की गई है। वह अपनी ऑडी कार में पहुंचा, मालवी पर हमला किया और घटनास्थल से भाग गया। उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मालवी द्वारा दर्ज एफआईआर में उन्होंने कहा कि वह शख्स उनसे शादी करना चाहता था। जब उन्होंने शादी करने से इनकार किया, तो उसने मालवी पर हमला कर दिया।

बता दें, मालवी को हिट टेलीविजन सीरियल, ‘उड़ान’ से जाना जाता है। वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने तीन भाषाओं में फिल्में की हैं जिसमें हिंदी फिल्म ‘होटल मिलान’, तेलुगु फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’ शामिल हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.