Home बुलन्दशहर महिला की गला काटकर दर्दनाक हत्या, तस्वीरें देख खौल उठेगा खून, जांच में जुटी पुलिस

महिला की गला काटकर दर्दनाक हत्या, तस्वीरें देख खौल उठेगा खून, जांच में जुटी पुलिस

0 second read
0
89

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
बुलंदशहर : खुर्जा के बगरई खुर्द गांव के बाहर एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है और जहां यह शव थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव बगराई खुर्द जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे फेंक गया है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बगरई खुर्द गांव के बाहर मिली महिला की पुलिस को अभी शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। कहा कि पहचान के बाद ही इस बात की जानकारी हो जाएगी कि महिला की हत्‍या क्‍यों की गई है। महिला की पहचान की तलाश में पुलिस टीम लग गई है।

बता दें कि थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में गांव बगराई खुर्द जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे ग्रामीणों ने महिला का शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार करने के निशान बने हुए। सूचना मिलने पर थाना खुर्जा देहात प्रभारी आनंद वीर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की।

मृतका की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास बताई गई। हालांकि काफी प्रयास करने के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। एसओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेज जा रहा है। हालांकि प्रथम रिपोर्ट में यह सामने आ रहा है की महिला की हत्या को प्रेम प्रसंग या जमीनी विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

Load More In बुलन्दशहर
Comments are closed.