Home उत्तर प्रदेश यूपी में एक परिवार नहीं बल्कि 24 करोड़ परिवारों का है राज: सीएम योगी

यूपी में एक परिवार नहीं बल्कि 24 करोड़ परिवारों का है राज: सीएम योगी

4 second read
0
9

यूपी में एक परिवार नहीं बल्कि 24 करोड़ परिवारों का है राज: मुख्‍यमंत्री

उत्तर प्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं। वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर तीखे आरोप लगा रहे हैं।

घाटमपुर विधानसभा प्रत्‍याशी के पक्ष में मंगलवार को जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारें एक-एक नौकरी की नीलामी किया करती थीं। ये नौकरियां पहले भी थीं, लेकिन सरकारों की नीयत ठीक नहीं थी। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के युवाओं को नौकरी दे रही है।

बता दें कि घाटमपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की तरफ से उपेंद्र पासवान चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। यह सीट यूपी सरकार में मंत्री रहीं कमलारानी वरुण के निधन के बाद खाली हुई थी।

घाटमपुर की जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में अब एक राजनीतिक परिवार का नहीं बल्कि 24 करोड़ परिवारों का राज है। हमने 24 करोड़ की जनता के लिए ही कार्य करने का संकल्प लिया है।

भाजपा ने इस सीट से एक सामान्य कार्यकर्ता को मौका दिया है। यहां विकास का कार्य भाजपा ही कर सकती है।

नहीं बख्‍शे जाएंगे गुंडे-माफिया’

योगी ने कहा कि किसी गुंडे या माफिया ने गरीबों पर अत्याचार किया या किसी की संपत्ति पर कब्जा किया तो उसे ढहाना ही सही है। हम जन-जन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाएंगे। विकास में राजनीति की धुरी गांव बनेगा।

2017 से पहले लोग कहते थे कि क्या सुरक्षा, विकास और सड़क मिलेगी, लेकिन पिछले 3 साल में हमने सब कर दिखाया।

सतीश मिश्रा भी आए घाटमपुर

दूसरी ओर, बसपा प्रत्‍याशी कुलदीप संखवार के समर्थन में पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भी घाटमपुर में जनसभा को संबोधित किया। सतीश मिश्रा ने कहा कि हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं, अत्याचार के खिलाफ लड़ रहे हैं, कानून के राज की जगह कानून के खिलाफ का राज चल रहा है।

जिस तरह से आतंक फैला हुआ है, विकास की जगह विनाश हो रहा है। जिस तरह से महिलाएं असुरक्षित हैं, बेटियां असुरक्षित हैं, बलात्कार हो रहे हैं, हत्याएं हो रही हैं, इन सारी चीजों के विरोध में हम लोग चुनावी मैदान पर है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.