Home उत्तर प्रदेश श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैली

श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैली

0 second read
0
34

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई। घटना के बाद एसपी सिटी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कातिल का सुराग तलाश रही है।

सोमवार की शाम फातिमा गार्डन कॉलोनी के निकट स्थित श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने देखा कि कुछ कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी के साथ खींचतान कर रहे हैं।

जिसके बाद दहशतज़दा बच्चों ने मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, एएसपी किशन बिश्नोई, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बोरी का मुंह खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे। महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था।

यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे वहां फेंका गया है।

एसपी सिटी ने बताया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। उन्होंने घटना में आसपास के ही किसी व्यक्ति के शामिल होने का अंदेशा जाहिर किया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.