Home मनोरंजन इन हसीनाओं को पति के प्यार ने किया ऐसा अंधा कि टॉप का करियर छोड़ भाग निकली विदेश

इन हसीनाओं को पति के प्यार ने किया ऐसा अंधा कि टॉप का करियर छोड़ भाग निकली विदेश

4 second read
0
7

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाना कोई आसान काम नहीं है। कड़ी मेहनत और सालों लग जाते है अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए । लेकिन कई ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने काम से तो अपनी खास पहचान बना ली लेकिन शादी के बाद वो सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। शादी के बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने इंडस्ट्री छोड़ दी और अपने पार्टनर के साथ विदेश जाकर बस गयी। इन हसीनाओं का ये स्टेप देख कर तो ऐसी लगता है कि शायद इन्हें इसी मौके की तलाश रही हो कि कब इन्हें ऐसा पार्टनर मिले जिसके साथ ये अपनी सारी जिंदगी बिना काम के बिता सके। तो चलिए आज आपको बॉलीवुड और टेलीविजन की उन एक्ट्रेस के बारें में जिन्होंने अपने करियर के पीक प्वॉइंट में आकर शादी करली और इंडस्ट्री से दूरी बना ली-

80-90 के दशक की सबसे चर्चित अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने करियर के पीक पर आकर इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया। साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर मीनाक्षी अमेरिका में जाकर बस गयी।

पुराने जमाने की एक्ट्रेस मुमताज ने भी खूब स्टारडम हासिल किया लेकिन बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी कर मुमताज लंदन चली गयी औऱ इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मुमताज के पास भारतीय और ब्रिटिश नागरिकता है।

सेलिना जेटली बॉलीवुड में कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पायी लेकिन फैशन की दुनिया में उनकी एक अलग पहचान है।मगर जब सेलिना साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हॉक से शादी के बंधन में बंधी तो उन्होंने फैशन की दुनिया को बॉय कह दिया और अपने परिवार के साथ अमेरिका में जाकर रहने लगी।

मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनू वालिया ने NRI सूर्यप्रकाश से शादी करली मगर इनकी शादी लंबी नहीं चल पायी । और पति के निधन के बाद सोनू ने दूसरी शादी भी NRI से ही की। फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप से करली औऱ US  में जाकर बस गयी।

बॉलीवुड औऱ साउथ एक्ट्रेस रंभा ने 8 अप्रैल 2010 में कनाडा के बिजनेसमैन इंद्रकुमार से शादी की और टोरंटो में जाकर बस गयी। आज उनके 3 बच्चें है जिनके साथ वो हैप्पी लाइफ जी रही है।

छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेस ने भी पति के प्यार में छोड़ा अपना करियर-

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड शैल ओसवॉल से शादी की थी। शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ समीक्षा अपने पति के साथ सिंगापुर में रहने लगी थी।

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सिरीयल ये है मोहब्बतें से मशहूर मिहिका वर्मा ने भी शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी। और पति आनंद कपाई के साथ अमेरिका में जाकर बस गयी।

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी अपने पति के साथ अमेरिका जाकर बस गयी। शादी के बाद सौम्या ने भी इंडस्ट्री को बॉय बोल दिया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.