Home ताजा खबर बरेली के इस स्कूल में लगी भीषण आग, एक के बाद एक हुए तीन धमाके, कई बसे भी जलकर हुई राख

बरेली के इस स्कूल में लगी भीषण आग, एक के बाद एक हुए तीन धमाके, कई बसे भी जलकर हुई राख

0 second read
0
1

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
बरेली: बरेली में सोमवार शाम को एक बड़े हादसे ने सबको हिला डाला है। इस हादसे से पुरे जिले में दहशत फैल गई है।

दरअसल, बरेली के प्रेमनगर में सेक्रेड हार्ट स्कूल में सोमवार शाम करीब आठ बजे लगी भीषण आग ने भयंकर रूप ले लिया। आग की उठती इन लहरों से एक के बाद एक लगातार तीन धमाके हुए है।

जब आग की लपटे स्कूल बस से दिखने लगी तभी स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी। कुछ ही देर बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी पहुंच गईं। लेकिन तब तक स्कूल के पास खड़ी बसों में भी आग पहुंच चुकी थी।

हालाँकि जानकारी के मुताबित अभी इस बात का पता नह लगा है कि स्कूल में इतनी भीषण आग कैसे लगी। फिलहाल माना जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ स्कूल की ऊपरी छोर पर से आग लगनी शुरू हुई थी और वहां कोई कर्मचारी भी नहीं था।

आपको बता दें, जलती गाड़ियों के टायर और बैटरी फटने से एक के बाद एक करके तीन धमाके हुए, जिससे आसपास के लोगों में दहशत फ़ैल गई। इसी बीच सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, मगर तब तक दो बसें और स्कूल वैन समेत करीब 80 प्रतिशत स्कूल का भवन जल गया था।

सीएफओ चंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। अब मंगलवार की सुबह टीम मौके पर जाकर जांच करेगी। उसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि स्कूल में आग बुझाने के इंतजाम थे या नहीं। अधिकारियों का कहना है कि अगर स्कूल में अगर आग बुझाने के पर्याप्त इंतजाम नहीं मिले तो विद्यालय प्रबंधन से जवाब तलब किया जाएगा।

आपको बता दे इस हादसे के बाद पुलिस ने प्रेमनगर थाने से लेकर धर्मकांटा चौराहे तक रास्ता बंद कर दिया था। जिसके चलते इस रास्ते पर ट्रैफिक काफी देर तक रहा। जिससे वहां काफी लंबा जाम लग गया।

राहत की बात ये है कि ये हादसा शाम को होने की वजह से किसी की जान मान को खतरा नहीं पंहुचा।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.