1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा DM सुहास एल वाई से योगी सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन ने की मुलाकात, गाय और बछड़ा देकर किया सम्मानित

नोएडा DM सुहास एल वाई से योगी सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन ने की मुलाकात, गाय और बछड़ा देकर किया सम्मानित

DM सुहास एल वाई टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीत कर वापस आ गये है। सुहास एल वाई के भारत वापस आने पर बधाई देने वालों का तांता लगा है। गुरुवार को योगी सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन सुनील खारी और हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान अनुज नागर ने नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाई से मुलाकात की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: DM सुहास एल वाई टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीत कर वापस आ गये है। सुहास एल वाई के भारत वापस आने पर बधाई देने वालों का तांता लगा है। गुरुवार को योगी सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन सुनील खारी और हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान अनुज नागर ने नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाई से मुलाकात की।

उन्होंने टोक्यो पैरालंपिक 2021 में रजत पदक जीतने पर डीएम सुहास को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि जिलाधिकारी ने हमारे जिले और देश-प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस दौरान सुनील खारी और अनुज नागर ने डीएम को गाय और बछड़ा देकर सम्मानित भी किया।

आपको बता दें कि योगी सेवा फाउंडेशन सीएम योगी को अपना आदर्श मानती है और वह पूरे प्रदेश में गरीब लोगों को निशुल्क भोजन वितरित करती है। इसके साथ ही हर वक्त दिव्यांगों की सेवा में समर्पित रहती है। फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं द्वारा चोटी गाय व नंदी का इलाज किया जाता है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान जी, योगी सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन सुनील खारी उपाध्यक्ष अनुज नागर मौजूद रहे।

आपको बता दें कि जिलाधिकारी सुहास एल वाई बैटमिंटन में सिल्वर मेडल जीतकर एक बार फिर देश गौर्वान्वित किया है। उनकी पत्नी रितु सुहास ने बताया कि पूरी फैमिली सुहास एल वाई को खेल के लिए सपोर्ट करती है। उनकी पत्नी भी गाजियाबाद में पीसीएस अधिकारी हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...