Home देश 71 साल के पिता ने रचाई शादी तो बेटी ने ट्वीट कर कहा- किसी को अकेला…

71 साल के पिता ने रचाई शादी तो बेटी ने ट्वीट कर कहा- किसी को अकेला…

56 second read
0
139

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर कई चीजें वायरल होती रहती है। लेकिन कोई पोस्ट दिल छू लेने वाला होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहाँ एक बेटी ने माँ की मौत के बाद पिता के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनकी दूसरी शादी करवाई। साथ ही शादी की तस्वीरें ट्वीट कर कहा- ‘किसी को अकेला नहीं होना चाहिए।’

बता दें कि 71 साल के बुजुर्ग की पत्नी का पांच साल पहले निधन हो गया था। जिसके बाद बुजुर्ग ने विधवा महिला के साथ शादी रचाई। सोशल मीडिया पर बेटी अदिति का पोस्ट वायरल हो गया। बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंट कर अदिति के पिता को दोबारा शादी करने के लिए बधाई दे रहे हैं।

अदिति ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा, ”यह मेरे 71 वर्षीय पिता है, जिन्होंने पत्नी के निधन के पांच साल बाद विडो महिला के साथ शादी की है। मैं हमेशा से चाहती थी कि वह फिर से शादी कर लें, क्योंकि कोई भी अकेला नहीं होना चाहिए।” अदिति ने इस पोस्ट के साथ शादी की फोटो भी शेयर की है।

अदिति ने आगे लिखा कि लेकिन यह काफी कॉम्प्लिकेटेड है। दोबारा शादी करने के लिए देश में कोई सीधे तौर पर कानून नहीं है। कुछ महिलाएं ऐसी थीं, जिन्होंने पैसे की मांग की। हमें नहीं पता कि समाज उन्हें मान्यता देगा या नहीं। हमें यह भी नहीं पता कि दोनों एक-दूसरे को अडॉप्ट कर पाएंगे या नहीं। 

सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। हजारों लोग पोस्ट को रिट्वीट भी कर चुके हैं। वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसा ही होना चाहिए था। जब भी आप उम्र में आगे बढ़ते हैं तो आपको एक साथी की जरूरत होती है। बधाई हो।’ इसके अलावा कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने भी इस पोस्ट पर ट्वीट किया, ”आप बहुत बेहतर कर रही है ईश्वर आपके पिता और माँ को हर खुशी प्रदान करें।”

Load More In देश
Comments are closed.