Home Breaking News पटना में पीएम मोदी ने लालू पर निशाना साधा : बिहार से अब लालटेन काल का अंधेरा छट चुका

पटना में पीएम मोदी ने लालू पर निशाना साधा : बिहार से अब लालटेन काल का अंधेरा छट चुका

30 second read
0
6

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही ओर से जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने लिए बिहार पहुंचे हैं।

पटना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते डेढ दशक में बिहार ने नीतीश जी की अगुवाई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं।
एनडीए सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है।

बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पीएम श्री नरेंद्र मोदी पटना , बिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

उन्होंने अपने सम्बोधन में लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार से अब लालटेन काल का अंधेरा छट चुका है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अटल जी कभी कहते थे कि बिहार में बिजली की परिभाषा ये है, कि वो आती कम है और जाती ज्यादा है। लालटेन काल का अंधेरा अब छंट चुका है। बिहार की आकांक्षा अब लगातार बिजली और एलईडी बल्ब की है।

पीएम मोदी ने आगे कहा जिन लोगों ने दलितों-पिछड़ों-वंचितों का हक हड़प लिया, क्या वो लोग बिहार की उम्मीदों को समझ भी पाएंगे।

पहले अस्पताल में एक डॉक्टर का मिलना दुर्लभ था। अब जगह-जगह मेडिकल कॉलेज और AIIMS जैसी सुविधाओं की आकांक्षा है। पहले गांव-गांव में मांग थी कि किसी तरह खड़ंजा बिछ जाए, अब हर मौसम में बनी रहने वाली चौड़ी सड़कों की आकांक्षा है।

आप को बता दे कि पीएम मोदी दरभंगा में रैली के बाद मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की तीसरी रैली पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगी। पीएम मोदी की इस रैली का डिजिटल माध्यम से सीधा प्रसारण पटना के लगभग 300 मैदानों में किया जाएगा।

बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के तहत पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, वैशाली, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना जिलों की 94 सीटों पर आगामी तीन नवंबर को मतदान होगा।

प्रधानमंत्री इससे पहले बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। उन्होंने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित किया था।

Load More In Breaking News
Comments are closed.