Home उत्तर प्रदेश पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर सपा का प्रदर्शन, फूल देकर उपभोग्ताओं का किया स्वागत

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर सपा का प्रदर्शन, फूल देकर उपभोग्ताओं का किया स्वागत

6 second read
0
20

रिपोर्ट : मदन मोहन शर्मा / मोहम्मद आबिद
वाराणसी : पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसको लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारे बाजी और विरोध जताया जा रहा है बतादें की पेट्रोल डीजल के बढ़ते हुए दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के महानगर वाराणसी कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव की अगुवाई में सपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

सपा कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ भेलूपुर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल भरवाने आ रहे नगरवासियों को खुद की अर्थव्यवस्था को कमजोर कर मोदी सरकार की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए गुलाब के फूल देकर उनका धन्यवाद दिया और कहा कि अपने दिल और जेब को और मजबूत कर ले क्योंकि मोदी सरकार जल्द ही पेट्रोल और डीजल के दाम 100 के पार कर देगी।

बतादें की समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां ली हुई थी जिन पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लिखे हुए थे और सपा कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव ने कहा कोरोना महामारी के कारण लोग घोर आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। ऐसे समय में देश में पैट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि हो रही है।

वहीं सपा कैंट विधानसभा महासचिव दिलीप कश्यप ने कहा पेट्रोल और डीजल के दाम 90 रुपया के पार और देश के कई हिस्सों में 100 के आस-पास हो गए हैं । केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल को महंगा कर कर गरीब व मध्यम वर्ग की कमर तोड़ रही है। बढ़ोतरी से देशभर में और महंगाई बढ़ेगी उन्होंने कहा सरकार जल्द से जल्द बढ़ी कीमतें वापस ले।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.