Home bollywood Sonu Sood की बड़ी पहल, एक कॉल से आपके घर तक पहुंचेंगे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, जारी किया नंबर

Sonu Sood की बड़ी पहल, एक कॉल से आपके घर तक पहुंचेंगे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, जारी किया नंबर

38 second read
0
115

मुंबई : ‘अंधेरी रातों में सुनसानी राहों पर, जब कोई मसीहा निकलता है’, तो लोग उसे शहंशाह नहीं सोनू सूद कहते है। जी हां सोनू सूद, वहीं सोनू सूद जिन्हें लोग पहले बॉलीवुड एक्टर के तौर जानते थें, लेकिन आज उन्हें एक्टर नहीं बल्कि अपने बेटे, मसीहा और धरती के दूसरे भगवान के नाम पर जानते है। लोग इनकी पूजा भी करते है, इन्हें आशिर्वाद भी देते है और प्यार भी करते है। क्योंकि कोरोना के पहली लहर जहां पूरी सरकार मौन साधे खड़ी थी, लोग पलायन होने के मजबूर हो रहें थे, दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हुए थे। तो उस समय किसी सरकार, बिजनेसमैन, खिलाड़ी और बॉलीवुड जगत ने नहीं, बॉलावुड के ही एक एक्टर सोनू सूद ने लोगों की पुकार सुनी और उनकी मदद की। इसके बाद कई चेहरें सामने आये।

वहीं अब जब एक बार फिर कोरोना के दूसरी लहर ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है, तो एक बार सोनू सूद बढ़-चढ़कर लोगों की मदद कर रहे है। वहीं भी किसी भाया मीडिया के जरिये नहीं, बल्कि अपनी और अपनी टीम के बदौलत, जरूरतमंद लोगों तक खुद मदद पहुंचा रहे है। आपको बता दें कि इस महामारी में अधिकतर लोगों ने ऑक्सीजन की कमी की समस्या के कारण अपनी जान गंवाई थी। वहीं कई लोग अब भी है जो ऑक्सीजन को लेकर दर-दर को भटक रहे है। इसी बीच सोनू सूद ने दिल्ली में रह रहें लोगों के लिए एक नंबर जारी किया है, जिसके जरिये सूद सिर्फ एक कॉल पर आपके घर तक ऑक्सीजन कन्संट्रेटर पहुंचाएंगे।

 

रविवार को सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया ये बताते हुए कि ऑक्सीजन रास्ते में है। मात्र चंद घंटों में उनके ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया। बता दें, इससे एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था। उसमें उनको कहते हुए सुना जा सकता है कि ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश हो रही है। दिल्ली में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए और सबसे ज्यादा दिल्ली में हमने लोगों को खोया, जो मुझ तक पहुंचे। इसलिए हम दिल्ली के लिए एक नंबर जारी कर रहे हैं। उस पर अगर आप कॉल करते हैं, तो हमारी कंपनी से कोई शख्स ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके घर पर उपलब्ध करा देगा।”

 

उन्होंने बताया कि ये सेवा बिल्कुल मुफ्त और निशुल्क है। जब कभी ऑक्सीजन कन्संट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए, तो कृप्या उसे लौटा दें ताकि ये किसी अन्य शख्स की जिंदगी बचा सके। ये छोटी सी भेंट आपके शहर के लिए है. कहावत है, ‘जो जरूरत में काम आता है, वही सबसे बड़ा होता है।’ आपको बता दें कि वो नंबर है 022-61403615, जिसपर आप मिस्ड कॉल के जरिये रजिस्ट्रेशन कराकर ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त कर सकते है।

आपको बता दें कि सोनू सूद एक ऐसा नाम बन गया है जिसने कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर में प्रवासियों की मदद कर खूब चर्चा बटोरी। कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में कोहराम मचा रही है। सभी देशवासी एकजुट होकर इस खतरनाक वायरस को हराने में जुटे हैं। लोग अपने परिजनों या दोस्तों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की किल्लत की निरंतर शिकायत कर रहे हैं। इन सबके बावजूद जब वो सभी जगह से निराश हो जाते हैं, तो अंत में सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं। और सूद भी हर संभव प्रयास करते हैं कि जरूरतमंदों की उम्मीद उनसे न टूटे।

Share Now
Load More In bollywood
Comments are closed.