Home Breaking News ‘‘फटी जींस” वाले बयान पर भड़कीं स्मृति ईरानी, तीरथ सिंह रावत को सुना दी खरी-खोटी

‘‘फटी जींस” वाले बयान पर भड़कीं स्मृति ईरानी, तीरथ सिंह रावत को सुना दी खरी-खोटी

0 second read
0
69

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
नई दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बीते कई दिनों से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उनके फ़टे जीन्स बयान पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तीरथ सिंह रावत पर अपना तंज कसा है।

दरअसल, स्मृति ईरानी गुरूवार को टाइम्स नेटवर्क इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव के सांतवे संस्करण ‘लेडीज हू लीड’ के एक कार्यक्रम में पहुंची जहा उन्होंने तीरथ के बयां पर अपना गुस्सा जताते हुए उनपर तंज कसा। उन्होंने कहा कि,” राजनेताओं के पास यह बात करने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं है क्या? ‘लोग कैसे कपड़े पहनते हैं, क्या खाते हैं, क्या करते हैं।”

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड की शादी दूसरी जगह फिक्स होने से नाराज थी लड़की, घर बुलाकर फेंका तेजाब

स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति में आने की सबसे बड़ी चुनौती यह नहीं थी कि मैं एक महिला थी बल्कि मैं मीडिया क्षेत्र से थी और सबसे कम उम्र की महिला नेत्रियों में से एक थी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा आंतरिक रूप से महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण देने वाली पहली पार्टी थी।

ईरानी ने कहा कि कुछ चीजें हैं जो पवित्र हैं और उनमें से एक महिला का अधिकार है कि वह अपने जीवन को जीना चाहती है और समाज के साथ जुड़ना चाहती है क्योंकि वो उस चीज़ में फिट बैठती है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश, पंजाब से यूपी लाया जाएगा माफिया डॉन मुख्तार अंसारी

उन्होंने अपनी भड़ास निकलते हुए कहा, “चाहे जो भी हो, पुरुष, महिलाएं, ट्रांसजेंडर, राजनेताओं के पास यह बात करने का कोई अधिकार नहीं है कि लोग कैसे कपड़े पहनते हैं, वे क्या खाते हैं, क्योंकि वे हमारी सेवा नीति बनाने और कानून के शासन को सुनिश्चित करने के लिए करते हैं। कई राजनेताओं के लिए फॉक्स पेस बनाए गए हैं- महिलाएं और पुरुष। ”

आपको बता दें,  उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर सवाल उठाया था, जिसके बाद से कई राजनैतिक महिलाओं ने उनपर वार किया था।

यह भी पढ़ें: अपनी ही ‘गर्लफ्रेंड’ को कोचिंग से भगा ले गई लड़की, घरवाले पहुंचे थाने

Load More In Breaking News
Comments are closed.