Home उत्तर प्रदेश सीतापुर :समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा के साथ किया मौन सत्याग्रह

सीतापुर :समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा के साथ किया मौन सत्याग्रह

8 second read
0
2

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने नरेंद्र वर्मा पूर्व मंत्री की अगुवाई में महमूदाबाद के चतुराबेहड़ में मौन सत्याग्रह किया।

समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री नरेंद्र वर्मा ने कहा कि हमारी मुख्य मांग उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उत्तर प्रदेश में जंगलराज व्याप्त है।

वर्मा ने कहा हाथरस बलरामपुर आजमगढ़ जिले में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हुई है। इससे साफ हो गया है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है।

हाथरस के डीएम द्वारा मनुष्य वाल्मीकि के परिवार को धमकी दी जाने की वीडियो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि यह शासन द्वारा जो शासन कहेगा वहीं प्रशासन करेगा।

हमारी मांग है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार युवाओ को रोजगार मुहैया कराये और न कर पाने पर सरकार को हटाया जाए।

वर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी दो बार उत्तर प्रदेश के बारे में टिप्पणी कर चुका है। वही यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है और कानून व्यवस्था का हाल बेहाल है।

राज्य सरकार रोज-रोज झूठे वादे कर रही है, वर्मा ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध को बढ़ावा दे रही है और सरकार न्याय के लिए आवाज उठाने वालों पर लाठियां भांजी जा रही हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.