1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. उपचुनाव में जीत के बाद बोले सिंधिया ! प्रदेश की जनता ने मेरा भरपूर साथ दिया, पढ़िए

उपचुनाव में जीत के बाद बोले सिंधिया ! प्रदेश की जनता ने मेरा भरपूर साथ दिया, पढ़िए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश की 28 विधान सभा सीटों पर हुए उपचुनाव  में बीजेपी की बंपर जीत के बाद सिंधिया भोपाल पहुंचे है। भाजपा ने तीन नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में से 19 सीटें जीती थी, जबकि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को मात्र नौ सीटें मिली।

यह चुनाव सिंधिया के लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण थे क्यूंकि मार्च के महीने में ही वो कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी में आ गए थे। देखा जाए तो ये चुनाव उनकी परीक्षा मानी जा रही थी जिसमें वो सफल हुए।

एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। इस मौके बाहर निकलकर मीडिया से उन्होंने कहा, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अमित शाह के संयुक्त कुशल नेतृत्व में देश के आगे बढ़ेगा और आपसी विश्वास बढ़ेगा।

उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यालय में वरिष्ठ नेता श्री कैलाश सारंग जी की स्मृति में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उपस्थित होकर स्वर्गीय सारंग जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

जीत पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा, इस जीत का श्रेय यदि किसी को जाता है तो सर्वप्रथम मेरी मध्यप्रदेश की जनता को जाता है। जनता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश में सुशासन लाने के लिये आशीर्वाद प्रदान किया है।

उन्होंने आगे कहा , इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं उनकी नीतियों को भी जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...