Home उत्तर प्रदेश शाहजहाँपुर में धूं -धूं कर जली एसबीआई की एटीएम

शाहजहाँपुर में धूं -धूं कर जली एसबीआई की एटीएम

10 second read
0
5

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर उस समय हड़कंप मच गया, जब बीच मार्किट में लगे एटीएम में लगी आग से अफरा- तफ़री का माहौल बन गया। देखते ही देखते एटीएम से भयंकर लपटें निकलनें लगी।

तभी उधर से गुजर रहे तिलहर के समाजसेवी लेखपाल अनूप शर्मा ने एटीएम में आग लगी देखकर तत्काल कोतवाली तिलहर को सूचना दी। जिससे मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी दीपक शुक्ला और अग्निशमन विभाग के प्रभारी पंकज शर्मा ने बमुश्किल आग पर काबू पा लिया।

आपको बता दें कि नगर निवासी अवधेश शर्मा की मार्केट में बनीं दुकानों में लगे एटीएम में अचानक आग लग गई। यह आग तिलहर नगर के स्टेशन रोड स्थित राधा टॉकीज के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के लगे एटीएम में अचानक रात्रि लगभग 10:30 पर लग गई।

 

जहां एटीएम में आग की विकराल लपटें दिखाई देने लगी। इस नजारे को देखकर उधर से गुजर रहे समाजसेवी अनूप शर्मा लेखपाल ने इस आग की सूचना प्रशासन को दी नगर के मध्य में स्थित एटीएम मशीन के चैंबर में आग लगने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

अग्निशमन की टीम ने लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। जलकर खाक हुए एटीएम चेंबर की सुरक्षा में पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.