1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस की आपसी तकरार के बीच संजय निरुपम बोले- बड़े नेता जो बयान दे रहे हैं वो गलत

कांग्रेस की आपसी तकरार के बीच संजय निरुपम बोले- बड़े नेता जो बयान दे रहे हैं वो गलत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है। बड़े नेता घुमा फिराकर जो बयान दे रहे हैं वे गलत कर रहे हैं। इनका टारगेट राहुल गांधी हैं। इन्हीं बड़ने नेताओं के व्यवहार से नाराज होकर राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया था।

संजय निरुपम ने कहा कि राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस पार्टी को और कोई आगे नहीं ले जा सकता, यही सच है। इन सभी नेताओं को एक साथ आकर राहुल गांधी को कहना चाहिए कि वे आकर कांग्रेस के अध्यक्ष का पद संभालें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “जो बड़े नेता वर्षों से एआईसीसी पर कब्जा जमाकर बैठे हैं उनकी ओर से सार्वजनिक तौर पर पार्टी के कामकाज पर की गई टिप्पणियों से पार्टी का और ज्यादा नुकसान हो रहा है।

उनकी जिद है कि पार्टी में चुनाव होना चाहिए। मेरा मानना है कि चुनाव कराने का कोई मतलब नहीं है। क्या बीजेपी में कभी चुनाव होते हुए सुना है। चुनाव के बहाने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर जो हमले हो रहे हैं वो निन्दनीय हैं और मैं उनका विरोध करता हूं।”

निरुपम ने आगे कहा, “जो नेता बोल रहे हैं उन सभी को पार्टी के अंदरूनी फोरम में जगह मिली है। सब के पास कोई ना कोई पद है। कमिटी की मीटिंग में आप अपनी बात रख सकते हैं। जो बातें कही जा रही हैं वो पार्टी को कमजोर करने का एक अभियान है और इस अभियान को रोका जाना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “आप सवाल उठा रहे हैं लेकिन आपके पास कोई वैकल्पिक प्लान नहीं है। मुझे यकीन है कि अगर चुनाव हुए और उस चुनाव में अगर राहुल गांधी उम्मीदवार खड़े हुए तो वही जीतेंगे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...