1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. Samsung ने लॉन्च किया भारत में अपना नया स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- इतना सबकुछ इतने सस्ते में

Samsung ने लॉन्च किया भारत में अपना नया स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- इतना सबकुछ इतने सस्ते में

मोबाइल के मार्केट में एक बार फिर सैमसंग अपने नये फीचर्स के साथ धूम मचाने आ रहा है, जिससे वो अन्य मोबाइल कंपनियों को जबरदस्त टक्कर देता नजर आयेगा। आपको बता दें कि Samsung ने अपनी A सीरीज Galaxy A52S 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मोबाइल के मार्केट में एक बार फिर सैमसंग अपने नये फीचर्स के साथ धूम मचाने आ रहा है, जिससे वो अन्य मोबाइल कंपनियों को जबरदस्त टक्कर देता नजर आयेगा। आपको बता दें कि Samsung ने अपनी A सीरीज Galaxy A52S 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। जो कई खूबियों से लैस है। जिससे वह पानी और धूल-मिट्टी में भी खराब नहीं होगा।

Samsung Galaxy A52S 5G की कीमत

स्मार्टफोन की कीमत 6जीबी रैम प्लस 128जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 35,999 रुपये और 8जीबी रैम प्लस 128जीबी स्टोरेज के लिए 37,499 रुपये है। सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख आदित्य बब्बर ने कहा कि, सभी के लिए इनोवेशंस को सुलभ बनाने के गैलेक्सी ए सीरीज के दर्शन को जारी रखते हुए, हमें भारत में गैलेक्सी ए 52 एस 5 जी लॉन्च करने की खुशी है। सैमसंग 5 जी 12 बैंड के समर्थन और ओएस अपग्रेड के तीन साल की गारंटी के साथ है।

Samsung Galaxy A52S 5G के स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी ए52एस 5जी में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल और 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट है। हुड के तहत, स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778जी चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें एड्रेनो 642एल जीपीयू है जो 8जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ है। स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी है जो 1टीबी तक अतिरिक्त स्टोरेज विस्तार की अनुमति देता है।

Samsung Galaxy A52S 5G की बैटरी

इसमें 4,500एमएएच की बैटरी है जो 25वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन एंड्रॉयड 11 ओएस पर चलता है जिसके ऊपर वन यूआई 3.1 है। स्मार्टफोन 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एमएफसी, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक यूएसवी सीपोर्ट जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएं प्रदान करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...