Home Breaking News ओवैसी पर साक्षी महाराज का चौंकाने वाला बयान, पढ़े

ओवैसी पर साक्षी महाराज का चौंकाने वाला बयान, पढ़े

0 second read
0
5

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर चौंकाने वाला बयान दे दिया है। बुधवार को साक्षी महाराज लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे।

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर बड़ा बयान दे डाला।

उन्‍होंने कहा ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रमुख ओवैसी को यूपी में खुदा ताकत दे। उन्‍होंने बिहार में भाजपा की मदद की और उत्‍तर प्रदेश में में करने आये हैं। इसके बाद बंगाल में भी मदद करेंगे। बता दें कि कांग्रेस समेत कई दल ओवैसी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’ हैं।

दरअसल, भाजपा सांसद साक्षी महाराज लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे इसी दौरान उन्‍होंने कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यही नहीं, उन्‍होंने राजनीति में नेताओं द्वारा अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर कहा कि ऐसे नेता सामाजिक समरसता को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं।

किसान नेताओं द्वारा सुप्रीम कोर्ट की बात न मानने पर सांसद साक्षी महाराज कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है, कुछ पूर्वाग्रही और जातिवादी स्वार्थी लोग न सुप्रीम कोर्ट, न सरकार और न संविधान को मानने को तैयार हैं।

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि कानून को अब अपना काम करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने जब कमेटी गठित कर दी है तो अब आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है और उसे तत्काल समाप्त कर देना चाहिए। इस साथ सांसद ने कहा कि किसानों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए।

बीजेपी के मुस्लिम प्रेम पर पूछे गए सवाल पर बीजेपी सासंद ने कहा की बीजेपी सबका साथ, सबका विकास के रास्ते चलने वाली पार्टी है। इसी वजह से बीजेपी मुसलमानों का भी विश्वास जीतने और उनका विकास करने में लगी हुई है।

उन्होंने आगे कहा अब मुसलमान भी इस बात को समझने लगा है कि पिछले 65 साल उन्‍हें तुष्टिकरण के नाम पर डराया गया है। मुझे लगता है आज मुसलमानों को समझ में आ गया है कि वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। इसी वजह से बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भाजपा से जुड़ रहा है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.