Home टेक 8 जीबी रैम से लैस होगा Realme 8, लीक में हुआ खुलासा

8 जीबी रैम से लैस होगा Realme 8, लीक में हुआ खुलासा

11 second read
0
11

Realme द्वारा कई स्मार्टफोन्स पर काम करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कंपनी ना केवल Realme Race बल्कि जल्द ही Realme 8 हैंडसेट से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि, अभी फोन के बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं है।

लेकिन मॉडल नंबर RMX3092 स्मार्टफोन को Realme 8 का ही एक वेरियंट माना जा रहा है। इस मॉडल नंबर वाले एक फोन को गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग से खुलासा होता है कि Real me 8 में डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर व 8GB रैम दी जाएगी। इसके अलावा फोन के ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने का भी खुलासा हुआ है। बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 2874 और मल्टी-कोर टेस्ट में 8088 स्कोर किया।

बता दें कि Realme 8 के बारे में पहली बार जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही में फोन को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि फोन 65वाट फास्ट चार्जर के साथ आएगा।

एक दूसरे मॉडल नंबर RMX3093 वाले फोन के साथ भी कंपनी 65वाट फास्ट चार्जर देगी। Gizmochina की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया कि RMX3092 को भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन चीन के बाहर दूसरे बाजारों में भी उपलब्ध होगा।

Load More In टेक
Comments are closed.