Home ताजा खबर राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो सन्देश : मोदी जी से अपील करते हुए बोले, किसानों की मांग जायज

राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो सन्देश : मोदी जी से अपील करते हुए बोले, किसानों की मांग जायज

6 second read
0
9

हाल ही में राज्यसभा से पारित किए गए कृषि कानूनों के विरोध में विपक्ष खुलकर पीएम मोदी और उनकी सरकार के विरोध में खुलकर आ गई है। इसी संदर्भ में देश भर के किसानों ने कल भारत बंद का एलान किया था जिसे विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त था।

इसी बीच आज राहुल गाँधी ने किसान की आवाज़ सुनो के नाम से एक कार्यक्रम की शुरुआत की है जिसके तहत वो वीडियो संदेश जारी करके देश के किसानों की बात रख रहे है।

इसी के मद्देजनर आज उन्होंने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से विनती करते हुए कहा की आप इस कानून को वापिस ले लीजिए। उन्होंने कहा कि किसान भाइयों आप पर तेजी से आक्रमण चालू है।

सबसे पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और उसके बाद कोरोना के समय आपको एक रुपया भी नहीं दिया गया। आपको मारने की कोशिश की जा रही है, आपको गुलाम बनाया जा रहा है।

कॉरपोरेट्स का गुलाम बनाया जा रहा है और अब ये तीन भयंकर कानून, आपको खत्म करने के लिए कानून, आपके पैर में कुल्हाड़ी मारने वाले कानून लाया गया है। हम आपके साथ खड़े हैं और इन कानूनों को हम रोकेंगे, मिलकर रोकेंगे।

राहुल ने आगे कहा, सरकार से मैं कहना चाहता हूं कि ये आपने बहुत बड़ी गलती की है। अगर किसान सड़क पर उतर आया बहुत ज़बरदस्त नुकसान होने वाला है। ये कानून आप वापस लीजिए, वक्त बर्बाद मत कीजिए। एक दम इन कानूनों को आप वापस लीजिए और किसानों को एमएसपी की गारंटी दीजिए।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.