Home Breaking News ‘Ripped Jeans’ के बाद ‘Shorts’ पर उठे सवाल, एक और वीडियो से घिरे तीरथ सिंह रावत

‘Ripped Jeans’ के बाद ‘Shorts’ पर उठे सवाल, एक और वीडियो से घिरे तीरथ सिंह रावत

0 second read
0
7

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड के सीएम रावत बीते कई दिनों से अपने विवादित बयान को लेकर निशाने पर है। इस मामले में उनका एक वीडियो फिर से वायरल होने लगा जिसके बाद वो कटघरे में खड़े है।

ये वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ, जहा तीरथ सिंह रावत श्री नगर में कॉलेज के दिनों का किस्सा सुनते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में तीरथ कहते है, ‘मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से एक लड़की आई, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी। अपने पैरों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा था कि आप क्या बोलते हैं उसे हाफ कट…। ‘उसका उस दिन ऐसा मजाक बना, क्योंकि सारे पीछे भागना शुरू कर दिए। यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो… ऐसा करोगो तो क्या होगा’।

आपको बता दें, उनके एक बीते दिनों तीरथ द्वारा दिए गए विवादित बयान से देहरादून, अल्मोड़ा, हिरद्वार समेत कई शहरों में कांग्रेस ने जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी टिप्पणी की विरोध जारी है। इसके अलावा युवा कांग्रेस ने आज यानी शुक्रवार को इस मामले में मुख्यमंत्री आवास के घेराव का ऐलान भी किया है।

बता दें, मुख्यमंत्री ने देहरादून में बाल आयोग के एक कार्यक्रम में रिप्ड जींस को लेकर विवादित बयान दिया था। बता दें, इस वीडियो की पुष्टि अभी नहीं की गई है। लेकिन वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.