Home उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

10 second read
0
6

प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर बुधवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार किसानों का दर्द नहीं सुन रही तथा उत्तर प्रदेश में किसान न्यूनतम समर्थन मूल्य एमएसपी से बहुत कम कीमत पर धान बेचने को मजबूर हैं।

उन्होंने सवाल किया कि जब एमसएपी की गारंटी खत्म हो जाएगी तो क्या स्थिति होगी?कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया, भाजपा सरकार किसानों का हक मारने वाले विधेयकों पर सरकारी खाट सम्मेलन तो कर रही है लेकिन किसानों का दर्द नहीं सुन रही।

उप्र में लगभग सभी जगहों पर किसान अपना धान 1868 रुपये प्रति क्विंटल एमएसपी से 800 रुपये कम 1000-1100 रुपये प्रति क्विंटल पर बेचने को मजबूर हैं। उन्होंने सवाल किया, ऐसा तब है जब एमएसपी की गारंटी है।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया, भाजपा सरकार किसानों का हक मारने वाले विधेयकों पर सरकारी खाट सम्मेलन तो कर रही है लेकिन किसानों का दर्द नहीं सुन रही।

उप्र में लगभग सभी जगहों पर किसान अपना धान 1868 रुपये प्रति क्विंटल एमएसपी से 800 रुपये कम 1000-1100 रुपये प्रति क्विंटल पर बेचने को मजबूर हैं। उन्होंने सवाल किया, ऐसा तब है, जब एमएसपी की गारंटी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.