Home उत्तर प्रदेश आईपीएल में सट्टा लगाने वाले सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आईपीएल में सट्टा लगाने वाले सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

8 second read
0
16

आईपीएल में लगातार सट्टेबाजी के जरिये लगातार मोटी रकम आर-पार किया जा रहा है। आईपीएल सीजन शुरू होते ही युवाओं में सट्टेबाजी को लेकर एक अलग ही रोमांच देखने को मिलता है।

आईपीएल में सट्टेबाजी को देखते हुए शहर की पुलिस के साथ- साथ सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीमें भी सक्रिय है। इसी सक्रियता का असर है कि शहर में आये दिन आईपीएल में पैसा लगाते हुए अब तक दर्जनों से ज्यादा सट्टेबाज और लाखों रुपये से ज्यादा की रकम बरामद की गई है।

 

इसी सिलसिले में लोहता थाना की पुलिस ने ऑनलाइन तरीके से सट्टा लगाते हुए, छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जबकि गैंग का एक सटोरिया अभी भी फरार है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से करीब तीस हजार रुपये नगद, सात मोबाईल फोन के अलावा लाखो रुपये से ज्यादा की रकम इनके बैंक खातों में पायी गयी है।

जिसको बरामद किये गए मोबाइल नम्बरो के आधार पर गिरफ्तार अभियुक्तों के मुख्य सरगना की तलाश जारी है, हालांकि प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक शहर के नामी गिरामी लोग के शामिल होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ वैध धाराओं में अग्रिम कार्यवाही करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.