Home टेक लॉन्च से पहले लीक हुई Poco X3 Pro की कीमत, जानें कितने में आएगा फोन

लॉन्च से पहले लीक हुई Poco X3 Pro की कीमत, जानें कितने में आएगा फोन

58 second read
0
3

रिपोर्ट: निहाल राठौर

नई दिल्ली: Poco कंपनी जो Xiomi का सबब्रान्ड है। जो अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के कारण शुर्खियां बटोरते आ रहा है। हाल हीं मे कंपनी ने अपने X3 Pro मॉडल की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा किया है।

आपको बता दे, कि भारत में Poco X3 Pro की लॉन्चिंग 30 मार्च को होगी। इसकी पुष्टि कंपनी ने सोमवार (15 मार्च) को एक ट्वीट के जरिए की। यह एक बजट फोन होने वाला है। इससे पहले कंपनी ने poco x3 को लॉन्च किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि Poco X3 Pro स्मार्टफोन poco x3 का सक्सेसर होने वाला है।

हालांकि कंपनी अपने आगामी फोन (Poco X3 Pro) के स्पेसिफिकेसन के बारे मे अबतक कोई जानकारी नहीं दी है। टेक जानकारों की मानें तो यह फोन एक मिडियम बजट का फोन होने वाला है। जिसमें कई अतिरिक्त खुबियां देखने को मिल सकती है। जैसे बेहतरीन प्रोसेसर, 8 जीबी का रैम, पावरफुल बैटरी, 120Hz का रिफ्रेस रेट इत्यादि।

कब होगी इसकी लॉन्चिंग
Poco X3 Pro की भारत मे लॉन्चिंग 30 मार्च को होगी जिसकी पुष्टि कंपनी ने सोमवार (15 मार्च) को एक ट्वीट के जरिए की। बतातें चलें कि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। लोग Poco के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पेज पर लॉन्चिंग देख सकते है। इसी दौरान इनकी कीमत और खुबियों  के बारे में सभी जानकारी दी जाएगी।

आइए जानते हैं Poco X3 Pro की खुबियां

पिछले लीक के अनुसार, Poco X3 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD + डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है। साथ हीं इस फोन में 5,200mAh की बैटरी हो सकती है। वहीं फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का सोनी IMX682 प्राइमरी सेंसर शामिल है। फ्रंट में आपको 20-मेगापिक्सल का सेंसर मिलने वाला है। फोन में 5G कनेक्टिविटी मिलने के कम ही आसार है। कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें फॉरेस्ट ब्लू, मेटल ब्रॉन्ज़ और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन देखनें को मिलेंगे।

कितनी होगी Poco X3 Pro की कीमत

आपको बता दें, कि भारत में Poco X3 Pro के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 269 (लगभग 23,300 रुपये) है। इसके अलावा, इस फोन का एक 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी मौजूद है, जिसकी कीमत EUR 319 (लगभग 27,600 रुपये) बताई जा रही है।

 

Load More In टेक
Comments are closed.