Home उत्तर प्रदेश एक ही पोस्टर में छपी मोदी, राहुल, माया, अखिलेश की तस्वीर, इसके पीछे की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

एक ही पोस्टर में छपी मोदी, राहुल, माया, अखिलेश की तस्वीर, इसके पीछे की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

3 second read
0
9

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : आपने अक्सर चुनाव के दौरान पार्टियों के बैनर या पोस्टर टंगे देखे होंगे । जिस पर एक ही पार्टी के मुखिया या अन्य नेताओं की तस्वीर होती है । लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि तस्वीर तो अलग- अलग पार्टियों के मुखिया की हो , जबकि पोस्टर एक ही हो । आप सोच रहे होंगे ये क्या कह दिया । ऐसा कैसे हो सकता है कि अलग- अलग पार्टियों के मुखिया की तस्वीरें एक ही बैनर में आ जाएं । तो चौकिए मत, ऐसा ही एक पोस्टर सामने आया है । जिसमें मोदी, योगी, राहुल, माया, अखिलेश, प्रियंका और ओवैसी की तस्वीर साथ में है ।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora से रेस्टोरेंट में हो गयी थी इतनी बड़ी गलती, बाथरुम से निकलकर अपनी पैंट चढ़ाना भूल गयी, फिर जो हुआ…

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पोस्टर किसी आम इंसान ने नहीं, बल्कि पेशे से डॅाक्टर और संभावित ग्राम प्रधान प्रत्याशी डॉ. मुईदुर्रहमान ने लगाया है । दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर शहर के टांडा गांव से सामने आया है । जहां प्रधानी का चुनाव होने वाला है । चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर खड़े होने वाले डॉ. मुईदुर्रहमान ने यह पोस्टर बनवाया है ।

बता दें कि इस पोस्टर के सामने आने पर लोगों के मन में यह जानने की जिज्ञासा इस हद तक बढ़ी कि ‘ज़ी’ जैसे बड़े चैनल भी डॉ. मुईदुर्रहमान तक इस सवाल के जवाब के लिए पहुंच गए । उनका पोस्टर ही हैरान करने वाला नहीं है । डॉ. मुईदुर्रहमान का बयान भी हैरान करने वाला है ।

यह भी पढ़ें: ना पीला, ना हरा, इस केले का रंग है नीला, स्वाद और खासियत जान मुंह में आ जाएगा पानी!

जब डॉ. मुईदुर्रहमान से पूछा गया कि उन्होंने यूं इस तरह हर पार्टी के प्रतिनिधियों की तस्वीर अपने पोस्टर में क्यों लगायी है । तो उन्होंने कुछ अटपटा सा जवाब दिया । उनका कहना है कि ‘मैं सबका साथ सबका विकास में विश्वास करता हूं और सभी पॉलिटिकल पार्टियों के प्रमुख मेरे आदर्श और गुरू हैं । जिस किसी की भी सरकार आएगी, वह मेरे गांव में विकास करेगा । इसलिए मैंने इन सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख के फोटो अपने पोस्टर पर लगाए हैं, क्योंकि अभी तक गांव में कोई भी विकास नहीं हुआ है ।’

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.