Home देश आतंकियों ने बनाया पाकिस्तानी महिलाओं को अपना निशाना, गोलीबारी कर उतार दिया मौत के घाट

आतंकियों ने बनाया पाकिस्तानी महिलाओं को अपना निशाना, गोलीबारी कर उतार दिया मौत के घाट

2 second read
0
13

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

पाकिस्तान: आतंकवादियों का आतंक कहीं भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में पाकिस्तान एक जिलें में संदिग्ध आतंकवादियों के एक समूह द्वारा 4 महिलाओं पर गोलीबारी कर हत्या करने का मामला सामना आया है। ये घटना अफगानिस्तान से लगने वाली देश की उत्तर-पूर्व सीमा के आदिवासी इलाके में घटित हुई।

बता दें कि जिन महिलाओं को गोली लगी है वो एक गैर-सरकारी संगठन की महिलाएं थी । जो ‘सबावून पाकिस्तानी चैरिटी’ से थी। ये महिलाएं अपने घरों में बिजनेस करने में रुचि रखने वाली महिलाओं को ट्रेनिंग देती थी और उन्हें महिलाओं के अधिकारों के बारे में जागरुक करती थी।

NGO की ये महिलाएं एक वाहन से जा रही थी तभी उनके वाहन पर आतंकियों ने हमला बोल दिया जिसमें 4 महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी जबकि गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया।

तो वहीं स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह हमला उत्तरी वजीरिस्तान जिले के एक शहर मीर अली के इपी गांव का है। इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने और आतंकियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में एक खोज अभियान शुरू कर दिया है। जिस दौरान पुलिस ने बताया कि हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद पहाड़ी इलाके की तरफ भाग गए। फिलहाल अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।

Load More In देश
Comments are closed.