1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. अमित शाह के सुपरहिट रोड शो पर ओवैसी ! वो हिन्दू मुस्लिम का प्रदुषण फैलाने आए है

अमित शाह के सुपरहिट रोड शो पर ओवैसी ! वो हिन्दू मुस्लिम का प्रदुषण फैलाने आए है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। योगी जी के बाद कल देश के गृह  मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में ओवैसी भाइयों के गढ़ में रोड शो किया है।

उन्होंने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैदराबाद में रोड शो किया और इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के प्रसिद्ध भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की।

अमित शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर में बनाना चाहते हैं, जो निज़ाम की संस्कृति से मुक्त हो। आगे उन्होंने कहा, हम हैदराबाद को वंशवाद से लोकतंत्र की ओर ले जाना चाहते हैं।

अमित शाह ने रोड शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में असदुद्दीन ओवैसी और टीआरएस पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि ओवैसी लिखकर दें कितने रोहिंग्या हैं, फिर मैं एक्शन लूंगा।

उनके इस बयान पर ओवैसी ने अब जवाब दिया है और उन्होंने कहा, ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक सांसद से पूछकर एक्शन लेगा। ये उनका काम है, उनकी ड्यूटी है, उन्हें एक्शन लेना चाहिए।

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में अब तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के कई नेता हैदराबाद का दौरा कर चुके हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,हैदराबाद में सबसे बड़ा मुद्दा प्रदूषण का है. प्रदूषण की बात करनी चाहिए, प्रदूषण को नियंत्रित करना है, ये बीजेपी वाले हिन्दू-मुस्लिम का प्रदूषण फैलाना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...