1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. OnePlus Nord N100 में होगा 90 हर्ट्ज का डिस्प्ले, पढ़िए पूरी ख़बर

OnePlus Nord N100 में होगा 90 हर्ट्ज का डिस्प्ले, पढ़िए पूरी ख़बर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले फीचर किया गया है। भले ही इस फोन को लॉन्च के वक्त 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के रूप में विज्ञापित किया गया था।

लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट में यह पुष्टि की गई है कि वनप्लस नॉर्ज एन100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है। बता दें, कंपनी ने अपने इस किफायती स्मार्टफोन को OnePlus Nord N10 5G के साथ पिछले महीने लॉन्च किया था।

एन10 5जी फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आया था। रिपोर्ट में OnePlus प्रवक्ता को कोट किया गया है जिसने कहा है कि वनप्लस नॉर्ड एन100 फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आता है।

लेकिन यह हमेशा उस फ्रैमरेट को डिलिवर नहीं करता। 90 हर्ट्ज़ विकल्प को कथित रूप से यूके में फोन की सेटिंग्स में देखा गया है, जहां इसे लॉन्च किया गया है।

OnePlus अपने स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दे रहा है, जिसकी शुरुआत पिछले साल लॉन्च हुए One Plus 7 Pro के साथ हुई थी।

यहां तक की One Plus Nord और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन भी 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आते हैं।

हालांकि, वनप्लस नार्ड  ऐन 100  के वक्त कंपनी ने विज्ञापन में कहा कि यह फोन स्टैंडर्ड 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

हालांकि, Android Authority की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने यूके में इस फोन को खरीदा है, जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...