Home वायरल Dhinchak pooja का नया गाना सुनते ही इस फेमस यूट्यूबर ने कर दिया उसे प्रपोज, अब ट्रेंड हो रही है VIDEO, देखें…

Dhinchak pooja का नया गाना सुनते ही इस फेमस यूट्यूबर ने कर दिया उसे प्रपोज, अब ट्रेंड हो रही है VIDEO, देखें…

12 second read
0
31

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रातों रात हर कोई फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है और अर्श से फर्श तक। ऐसे ही  इस प्लेटफॉर्म का एक पार्ट है यूट्यूब जहां लोग अपनी विडियोज अपलोड करते है रातों-रात सोशल मिडिया सेंसेशन बन जाते है। अब आजकल तो यूट्यूब पर अपनी विडियो अपलोड करने वाले कई यूट्यूबर्स कुछ ज्यादा ही हो गये है। लेकिन इन सभी के बीच एक ऐसी यूट्यूबर है अपनी अतरंगी गायकी के लिए कुछ ज्यादा ही फेमस है। इनका गाना सुन कई लोगों के तो कानों से खून तक निकल जाता है और कई लोग हंस-हंस के पागल हो जाते है। ये कलाकार है ढिंचैक पूजा( Dhinchak pooja)। जी हां नाम सुनते ही आपके मुंह से जैसे हंसी छुटी है उससे कई ज्यादा हंसी इनके गाने सुनकर छुटती है।

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा लंबे-लंबे समय के गेप के बाद अपना एक गाना लॉन्च करती है। और गाना यूट्यूब पर आते ही ऐसे वायरल हो जाता है मानो उसमे कितने सुर-ताल लगे हो जैसे। खैर ढिंचैक पूजा का गाना उनके सुर ताल की वजह से फेमस होता हो या फिर अतरंगी स्टाइल से गाने की वजह से, लेकिन ट्रेंडिंग तो हो ही जाता है। अभी हाल ही ढिंचैक का नया गाना ‘गाड़ी मेरी 2 सीटर’ आया था ।

और संजोग ऐसा कि यूट्यूब पर उसी दौरान एक और यू-ट्यूबर ने अपने कम्यूनिटि पोस्ट पर Truth and dare  पोस्ट किया था। जहां उस यूट्यूबर के फैंस ने कमेंट कर उसे ढिंचैक पूजा को प्रपोज करने के लिए कहा। अपने फैंस का dare कंप्लीट करने के लिए उस यूट्यूबर ने ढिंचैक पूजा को  मैसेज कर दिया और उसका रिप्लाई भी आ गया जिसमें ढिंचैक पूजा ने Hi लिख कर रिप्लाई किया।

बता दें इस यूट्यूबर के चैनल का नाम ‘Triggered Insaan’  से है जिसमें इसने अपने कम्यूनिटि पोस्ट के Truth and dare गेम के बारे में बता रहा है। जिसमें ढिंचैक पूजा को प्रपोज करने की बात का  खुलासा हुआ।

अब ढिंचैक पूजा के साथ इस शख्स की बात आगे बढ़ेगी भी या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन ढिंचैक पूजा को प्रपोज करने मात्र से ही विडियों बनाने के साथ-साथ बंदे की तो निकल पड़ी और विडियो टॉप 1 पर ट्रेंड करने लगी।

Load More In वायरल
Comments are closed.