1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. OMG: फिल्म ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर ने YOUTUBE पर जमाया अपना सिक्का, एक्टर ने कही ये बात, पढ़ें

OMG: फिल्म ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर ने YOUTUBE पर जमाया अपना सिक्का, एक्टर ने कही ये बात, पढ़ें

फिल्म 'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास और साउथ सिनेमा की सनसनी पूजा हेगड़े की अपकमिंग पीरियड साइंस-फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' का धांसू ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

फिल्म ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास और साउथ सिनेमा की सनसनी पूजा हेगड़े की अपकमिंग पीरियड साइंस-फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ का धांसू ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है।

फिल्म को तेलुगू और हिंदी भाषाओं में शूट किया गया है, जिसे प्रभास के होम बैनर गोपीकृष्ण मूवीज, यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म अगले साल 14 जनवरी को मकर संक्रांति के अवसर पर सिनेमाघरों में तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में रिलीज की जाएगी।

लेकिन एक खबर जो सामने आ रही है, वो ये है कि प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर ने महज 24 घंटे में ही 64 मिलियन+ रीयल-टाइम व्यूज को पार कर लिया है और ये 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला इंडियन ट्रेलर बन गया है। टी-सीरीज ने इसकी खुशी जाहिर करते हुए इसके बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है।

प्रभास ने प्रतिक्रिया की जाहिर

प्रभास का किरदार आदित्य ऊर्फ विक्रमादित्य कहता है, ”सुन अगली बार मां पूछेगी तो कह देना मेरी किस्मत में प्यार और शादी दोनों नहीं है”। इस डायलॉग के तीन शब्द फिल्म की कहानी के आधार है। प्यार, शादी और किस्मत. प्यार तो इस लव स्टोरी के केंद्र में है। लेकिन विक्रमादित्य, जो कि हस्तरेखा विशेषज्ञ होता है, उसे पता होता है कि उसकी जिंदगी में प्यार नसीब होना लिखा नहीं है, तो वो लड़कियों से फ्लर्ट करता रहता है। एक दिन आदित्य की मुलाकात पूजा हेगड़े के किरदार प्रेरणा से होती है, जो कि एक मस्तमौला लड़की है। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं। इतना ही नहीं प्रेरणा आदित्य से प्यार करने लगती है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारे ने यूनिक स्टाइल में किया फैंस को क्रिसमस डे विश, फैंस देखकर हुए हैरान

फिल्म ‘राधे श्याम’ की बहुत सारी खूबियों के बीच एक खूबी ऐसी है, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है, वो है डार्लिंग प्रभास की आवाज। अभी तक हिंदी फिल्मों में उनकी आवाज की डबिंग कोई दूसरा कलाकार किया करता था। जैसे कि बाहुबली में उनको अभिनेता शरद केलकर ने अपनी आवाज दी थी।

लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने हिंदी सीखी है और अपनी डबिंग खुद की है. इस फिल्म में प्रभास और पूजा के साथ सचिन खेडेकर, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म में प्रभास और पूजा की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। इसे मनोज परमहंस ने अपने बेहतरीन छायांकन की बदौलत और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है। इस पर जस्टिन प्रभाकरन द्वारा रचा संगीत चार चांद लगा रहा है।

इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, कुणाल रॉय कपूर, सथ्यन, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, रिद्धि कुमार जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...